मूर्ति विसर्जन करने गए युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

नालंदा(राकेश ): मूर्ति विसर्जन करने गए एक युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे से पुलिस ने बरामद किया है। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव के समीप का है। मृतक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भराव पर मोहल्ला निवासी धुरी महतो के (30) वर्षीय पुत्र कारू महतो के रूप में किया गया है। घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि लक्ष्मी जी की प्रतिमा विसर्जन को लेकर बीती शाम मोहल्ले के लोगों के साथ कारू महतो, दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचाने नदी किनारे कोसुक घाट के समीप गया हुआ था।

जो देर रात तक वापस घर लौट कर नहीं आया। इस दरमियान खोजबीन भी की गई। मोहल्ले के अन्य लोगों से पूछा भी गया। जिन्होंने अनभिज्ञता जताई । मंगलवार की सुबह दीपनगर थाना पुलिस से सूचना मिली की एक शव राजगीर-बख्तियारपुर रेलखंड के देवधा मुसहरी के समीप से मिला है। इसी सूचना पर वे लोग सदर अस्पताल आए और शव की पुष्टि कारू महतो के रूप में किया।

Advertisements
SHYAM JWELLERS


इसके बाद अस्पताल परिसर में ही परिजनों की चीत्कार गूंजने लगी। हादसे में युवक का दोनों पैर कट कर अलग हो गया है।इस मामले में दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि रेलवे ट्रैक किनारे शव मिलने की सूचना पर बीती रात पुलिस घटनास्थल पर गई थी। इसके उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक ट्रैक पर बैठ बात कर रहा था। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

Даркнет Сайт Кракен Зеркало Ссылка

slot zeus colombia88 macau999