रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों का सामान चोरी करने वाले अभियुक्त हुआ गिरफ्तार!

पटना, (खौफ 24) रेलवे पुलिस की बड़ी उपलब्धि हुए बीती दिनों एक यात्री मीरा देवी जो कि फतेहपुर के थाना की रहनेवाली है जिसका स्टेशन से उनका बैग चोर गिरोह ने उड़ा लिया था जिसका सूचना पटना के पटना जं० के प्लेटफार्म सं0-10 पर बैठ कर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। उसी क्रम में किसी अज्ञात चोर द्वारा यात्री का 50,000 रूपया, आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आई०डी० एवं अन्य समान की चोरी कर ली गयी। यात्री द्वारा दिये गये लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात के विरूद्ध रेल थाना पटना जं० कांड सं0-754/24, दिनांक 18.10.24, धारा-303(2) बी०एन०एस० दर्ज किया गया। काण्ड की गंभीरता को देखते हुये वरीय पुलिस उपाधीक्षक (मु०), रेलवे पटना, श्री प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में (SIT) का गठन कर त्वरित अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

अनुसंधान के क्रम में पटना जं० पर लगे सी०सी०टी०वी० का अवलोकन के क्रम में पाया गया कि तीन व्यक्तियों का ग्रुप वादिनी के समानों के इर्द-गिर्द घुम रहे है। जिसमें से एक की पहचान सुनिल कुमार पिता-सिकन्दर बासफोर, सा०-चरखा स्कूल थाना-खाजेकला, जिला-पटना के रूप किया गया। उक्त टीम द्वारा छापेमारी कर सुनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया पुछ-ताछ के क्रम में उक्त घटना में संलिप्ता के बारे में स्वीकार किया गया जम्मा तलाशी लिये जाने के क्रम में उसके पास से वादिनी की चोरी गयी पर्स में रखे के पर्स से 15,000 रूपया बरामद किया गया तथा अन्य दो साथियों का संलिप्ता के बारे में बतलाया गया। दो साथियो का नाम जिसमें 1. सोनु प्रसाद, पिता-स्व० नंदकिशोर प्रसाद, सा०-चाँदपुर बेला थाना-जक्कनपुर, जिला-पटना 2. चुन्नु कुमार, पिता-मुन्ना साव सा०-यारपुर डोमखाना, थाना-गर्दनीबाग, जिला-पटना बताया।

Advertisements
HOLY VISION SCHOOL
Advertisements
SHYAM JWELLERS

सुनिल कुमार के बताये अनुसार पश्चिमी गया लाईन गुमटी के पास से चुन्नु कुमार,पिता-मुन्ना साव सा०-यारपुर डोमखाना, थाना-गर्दनीबाग, जिला-पटना को वादिनी की चोरी गई मोबाईल, 15,000 रूपया एवं वादिनी की चोरी गयी ओप्पो कम्पनी का मोबाईल बरामद किया गया। तत्पश्चात सुनिल के बताये अनुसार सोनु प्रसाद, पिता-स्व० नंदकिशोर प्रसाद, सा०-चॉदपुर बेला थाना-जक्कनपुर,जिला-पटना के घर जाकर घर पर छापेमारी किया। छापेमारी के क्रम में वादिनी का चुराया हुआ 20,000 रूपया, काले रंग का हैण्ड बैग, आधार कार्ड एवं वादिनी अपनी पुत्री के ईलाज का पूर्जा जो पर्स में रखा हुआ, पूर्व की घटनाओं में चोरी किया हुआ विभिन्न कम्पनियों का 16 मोबाईल एवं वादिनी का पैन कार्ड इत्यादी बरामद की गयी है।

Даркнет Сайт Кракен Зеркало Ссылка

slot zeus colombia88 macau999