बहन से नहीं हुई शादी तो भाई पर दो बार किया जानलेवा हमला

जमुई(मोहम्मद अंजुम आलम): मलयपुर थाना क्षेत्र के केबाल गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मंगलवार की देर शाम सायको युवक ने अशोक सिंह के पुत्र मनीष कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसे स्वजन के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर विनोद कुमार के द्वारा युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। सूचना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ डाक्टर राकेश कुमार, टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी के द्वारा घायल युवक से घटना की जानकारी ली गई। साथ ही डाक्टर से उसके स्थिति से भी अवगत हुए।

घायल के स्वजन ने बताया कि मनीष गांव में ही कोचिंग पढ़ाकर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान अचानक बख्तियारपुर के सिरसी गांव निवासी अरुण सिंह के पुत्र आदित्य कुमार आया और गोली मारकर फरार हो गया। गोली युवक के दाहिनी ओर पंजड़ी में लगी है। गोली जिश्म में फंसी रहने की वजह से मनीष की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि आदित्य कुमार रिश्ते में मनीष कुमार के भाई का साला है।

Advertisements
SHYAM JWELLERS

जो मनीष की बहन से शादी करना चाहता था लेकिन मनीष कुमार के परिवार वाले लड़की की शादी दूसरे जगह करवा दी थी। जिस वजह से इससे पहले भी आदित्य मनीष कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया था उस वक्त भी मनीष कुमार बाल-बाल बच गया था। मामले में आदित्य कुमार के घर की कुर्की भी हुई थी।पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Даркнет Сайт Кракен Зеркало Ссылка

slot zeus colombia88 macau999