प्रमोद कुमार सिंह सदर अस्पताल जाकर सभी घायलों से की मुलाकात

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिजहर मोड़ के समीप बराती से लौट रहे ऑटो और ट्रैक्टर के आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की मौत और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
ऑटो और ट्रैक्टर के बीच आमने सामने टक्कर में एक की मौत और 7 घायल की जानकारी मिलते ही रफीगंज के पूर्व प्रत्याशी सह लोजपा रामविलास पार्टी के प्रधान महासचिव प्रमोद कुमार सिंह सदर अस्पताल जाकर सभी घायलों से भेंट मुलाकात की और बेहतर इलाज कराने में आर्थिक सहयोग की बात कही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिजहर मोड़ के समीप बराती से लौट रहे ऑटो और ट्रैक्टर के आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की मौत और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही रफीगंज के पूर्व प्रत्याशी सह लोजपा रामविलास पार्टी के प्रधान महासचिव प्रमोद कुमार सिंह सदर अस्पताल जाकर सभी घायलों से भेंट मुलाकात की और बेहतर इलाज कराने में आर्थिक मदद करने का भी भरोसा दिलाया है। बताते चले कि घटना सुबह करीब 4:00 बजे की है बताया जाता है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के बनिया पंचायत के ग्राम हाजीपुर से मंगलवार को नागेंद्र पाल का बरात नबीनगर के बेला गया था, सुबह में एक ऑटो से बराती लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना घटी।

Advertisements
SHYAM JWELLERS

यह घटना बहुत ही बड़ी घटना है , जिसमें ललन यादव पिता स्वर्गीय मेदी यादव उम्र 35 वर्ष का घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इनके चले जाने से अपने पीछे चार छोटे छोटे बच्चों को छोड़कर चले गए ! लखविंदर पाल , अरुण पाल , कामता यादव ,देवनंदन पाल ,विजय यादव ये लोग हाजीपुर गांव के ही रहने वाले हैं , ये सभी लोग दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं , इन लोगों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर पटना रेफर कर दिया गया , सदर अस्पताल में जाकर रफीगंज के पूर्व प्रत्याशी सह लोजपा रामविलास पार्टी के प्रधान महासचिव प्रमोद कुमार सिंह ने अपने पार्टी के पटना में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री चिराग पासवान से बात कर अपील किया की इन सभी धायलो को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना प्रभारी से विचार विमर्श कर सभी घायलों को अच्छी इलाज हेतु अपील की गई है।

Даркнет Сайт Кракен Зеркало Ссылка

slot zeus colombia88 macau999